शादी समारोह में शामिल होने जा रहे परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम…

उत्तराखंड में उस समय एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई जब उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर से शादी समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या के सोहावल जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में बारात की कार को सीतापुर में कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे एक ही परिवार के पिता व दो पुत्रों सहित चार लोगों की मौत हो गई। हादसे से शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा खैराबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर समदेपारा मोड़ के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि रुद्रपुर के रॉयल रेजीडेंसी निवासी 62 वर्षीय रामदास मौर्य के बेहद करीबी रिश्तेदार विजय कुमार के बेटे ऋषभ की शादी थी। गुरुवार की तड़के रामदास अपनी निजी कार से अपने 25 वर्षीय बेटे सोनू मौर्य, 18 वर्षीय बेटे अंकुर मौर्य और एक अन्य रिश्तेदार 35 वर्षीय लेखराज के साथ घर से रौनाही अयोध्या बरात में जाने के लिए साथ में कार से गुरुवार को निकले थे। लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था। कार जैसे ही सीतापुर के पास पहुंची तो यहां एक कैंटर ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए वहीं कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय नागरिकों के साथ मिलकर चारों कार सवारों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी।  हादसे की जानकारी पाकर मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। हादसे से जहां परिवार में कोहराम मच गया। वहीं शादी की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद कॉलोनी में लोगों का जमावड़ा लग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *