Road Accident Haldwani: कालाढूंगी-नैनीताल मार्ग पर हादसा, दो युवतियों की मौत

हल्द्वानी (कालाढूंगी)। नोएडा से नैनीताल घूमने आए एचसीएल टेक कंपनी(HCL Tech Company) के कर्मचारियों के साथ हल्द्वानी कालाढूंगी-नैनीताल मार्ग(Road Accident Haldwani) पर रविवार रात को एक हादसा हुआ है, इनका टेंपो ट्रैवलर नैनीताल से कालाढूंगी आते वक्त पलट गया जिसमें दो युवतियों की मौत हो गई है। दो लोग गंभीर बताए जा रहे हैं जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। बाकी कुछ लोगों के मामूली चोट आई है जिन्हें इलाज के लिए कालाढूंगी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी लोग पर्सनल ट्रिप पर नैनीताल घूमने के लिए आए थे।

इंटरनेट सेवाएं बाधित होने की खबर को एसएसपी ने बताया अफवाह, कही ये बात…

टेंपो ट्रैवलर में ड्राइवर सहित कुल 22 लोग सवार थे जिनमें से दो की मौत मौके पर ही हो गई। इस हादसे को लेकर एसपी ट्रैफिक नैनीताल जगदीश चंद्र ने बताया कि ड्राइवर ने पूछताछ में बताया है कि टेंपो ट्रैवलर के ब्रेक फेल हो गए थे। जिस कारण यह हादसा हुआ है।

कर्मचारियों की मौत पर एचसीएल टेक ने जताया दुख

Road Accident Haldwani हादसे पर दुख जताते हुए एचसीएल टेक(HCL Tech Company) ने कहा कि हम अपने कर्मचारियों के साथ हुई इस दुखद घटना से दुखी और स्तब्ध हैं। हम स्थानीय अधिकारियों के साथ सहयोग कर हर संभव मदद दे रहे हैं। ये सभी निजी यात्रा पर गए थे। हमारी प्राथमिकता घायलों के जल्द ठीक होने और उन्हें व उनके परिवारों को आवश्यक सहायता प्रदान करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *