देहरादूनः 10 मिनट में 10 करोड़ की लूट,फिल्मी स्टाईल में ज्वेलरी शोरूम में मारा डाका…

उत्तराखंड में जहां आज राज्य स्थापना दिवस की धूम है। राजधानी देहरादून में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू  उपस्थिति में बड़ा कार्यक्रम हुआ तो वहीं इस बीच बदमाशों ने पुलिस की नाक के नीचे बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि देहरादून राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में करोड़ों रूपए की लूट हुई है। दिन दहाडे़ फिल्मी स्टाइल में हुई डकैती से जहां प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में 10 मिनट में लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। बताया जा रहा है कि घटना सुबह 10 बजे से 10:30 बजे के बीच की है। यहां पांच डकैत देहरादून के राजपुर रोड में सेंट जोसेफ एकेडमी स्कूल के ठीक सामने रिलायंस ज्वैलर्स के यहां डकैती करने आ धमके। दीपावली के त्यौहार को देखते हुए ज्वेलरी शॉप में बड़ी मात्रा में बहुमूल्य आभूषण रखे हुए थे, और इसी दौरान डकैतों ने आकर ज्वैलरी शॉप के कर्मचारियों को बंधक बनाकर यहां से भारी मात्रा में कीमती आभूषण पर डाका डाल दिया।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति के दौरे के चलते पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में थी। देहरादून पुलिस लाइन में राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की मौजूदगी के कारण पुलिस महकमा जहां व्यस्त था तो इसी VVIP व्यस्तता का फायदा उठाकर सचिवालय और पुलिस मुख्यालय से चंद कदमों की दूरी पर स्थित ज्वैलरी शॉप पर डकैती की वारदात को अंजाम दे दिया गया। हैरानी की बात ये है कि जिस इलाके को पुलिस सबसे सुरक्षित बताती है उसी क्षेत्र में डकैतों ने पूरा शोरूम खाली कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *