नैनीताल में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी में घायलों को किया उपचार…

उत्तराखंड में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का नया रूप देखने को मिला। क्रिकेट वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले शमी मैदान के बाहर भी हीरो बन गए। वह नैनीताल में हादसे का शिकार हुए लोगों के लिए एक फरिश्ता साबित हुए। बताया जा रहा है कि नैनीताल से कुछ दूर पहले उनकी कार के सामने एक दूसरी कार का एक्सीडेंट हुआ। शमी देखते ही अपनी गाड़ी से उतर आए और वहां घायल लोगों की मदद करने लगे। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार शमी नैनीताल जा रहे थे। इसी दौरान उनके सामने वाली कार का एक्सीडेंट हो गया। शमी देखते ही अपनी गाड़ी से उतर आए और वहां घायल लोगों की मदद करने लगे।इस पूरे वाकये का वीडियो शमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। शमी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,  ”वो (घायल आदमी) बहुत भाग्यशाली रहे। भगवान ने उन्हें दूसरी जिंदगी दी। मेरी आंखों के सामने उनकी कार नैनीताल के पास पहाड़ी रास्ते से नीचे गिर गई। हमने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला।”

क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अपनी कार रुकवाई और अपने साथियों के साथ कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। उन्होंने खुद कार सवार व्यक्ति को फर्स्टएड दी। वीडियो में वह उसके हाथ में पट्टी बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं। हीं उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किए गए कैप्शन में लिखा i am so happy to seve someone किसी की सेवा करके मैं बहुत खुश हूं। 31 सेकेंड के वीडियो में इसके बाद तमाम लोगों ने लाइक और कमेंट करने शुरू कर दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *