समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा का इस दिन जारी होगा एडमिट कार्ड…

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) की तरफ से राज्य में समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट आया है। आयोग ने भर्ती को लेकर नया नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसमें बताया गया है कि परीक्षा किस दिन होगी और इसके एडमिट कार्ड कब जारी किए जाएंगे। उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट से पांच दिसंबर से डाउनलोड कर सकते है।

बता दें कि  समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा-20:23 का आयोजन दिनांक 17.12.2023 को उत्तराखण्ड राज्य के 13 जिलों के 20 नगरों के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर किया जाना प्रस्तावित है। उक्त परीक्षा हेतु औपबन्धिक रूप से अर्ह अभ्यर्थी अपने प्रवेश-पत्र दिनांक 05.12.2023 (मंगलवार) से आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in से डाउनलोड कर सकते है।

बताया जा रहा है कि ऐसे दिव्यांग अभ्यर्थी जिनके द्वारा श्रुतलेखक (scribe) हेतु ऑनलाईन आवेदन पत्र में अनुरोध किसा गया है, को विज्ञप्ति संख्या 183/16/ई-3/डी०आर० (आर०ओ०/ए०आर०ओ० /2023-24 दिनांक 16 नवम्बर, 2023 के अनुसार सूचना उपलब्ध कराये जाने के उपरान्त ही प्रवेश पत्र निर्गत किये जायेगे।

गौरतलब है कि उत्तराखण्ड सचिवालय/उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग/राजस्व परिषद कार्यालय में समूह ग के अन्तर्गत समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती द्वारा चयन हेतु विज्ञापन संख्या-A-1/E-3/DR(RO/ARO)/2023, दिनांक 08 सितम्बर, 2023 के माध्यम से सभी अधिकारी/सहायक समीका अधिकारी परीक्षा-2023 को विज्ञापन प्रकाशित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *