उत्तराखंडः स्कूल बस से कुचलकर छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम…

उत्तराखंड में तेज रफ्तार कई घरों की खुशियां छीन रही है। एक बार फिर सड़क हादसे ने एक परिवार पर पहाड़ तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि चंपावत जिले के बनबसा में जहां परिवार में दिवाली की तैयारियां चल रही थी। वहीं घर में बेटे की मौत की खबर आई। स्कूल बस से कुचलकर छात्र की मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा  बनबसा में चंदनी क्षेत्र स्थित लिंक सड़क पर हुआ है। यहां एक स्कूल की बस बच्चों को छोड़ने महाराणा प्रताप गेट पहुंची थी। इधर घर से साइकिल से सामान लेने दुकान जा रहा एक छात्र अचानक बस की चपेट में आ गया। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में छात्र को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि बस और साइकिल एक ही दिशा की ओर चल रहे थे। मृतक युवक की पहचान चंदनी निवासी धीरज (13) पुत्र राजजोशी के रूप में हुई है। धीरज शहीद उत्तम चंद विद्यामंदिर इंटर कॉलेज में कक्षा नौ का छात्र था। वह इन दिनों फगपुर में चल रही रामलीला में सीता का किरदार निभा रहा था। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *