टिहरी और हरिद्वार में दो वाहनों की जबरदस्त टक्कर, कई लोग घायल…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। मंगल का दिन अमंगल लेकर आया है। जहां एक और टिहरी में बड़ा हादसा हो गया तो वहीं वैसा ही हादसा हरिद्वार में हुआ है। दोनों जगह दो वाहनों की भीषण भिडंत में कई लोग गंभीर घायल हो गए है। हादसों से जहां मौके पर हड़कंप मच गया तो वहीं घायलों को बामुश्किल रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार के रुड़की में रोडवेज बस और ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा मंगलवार की सुबह हुआ है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड रोडवेज हरिद्वार डिपो की बस दिल्ली से ऋषिकेश जा रही थी।  इसी दौरान लंढौरा की तरफ से एक ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली रुड़की की तरफ आ रही थी। ट्रैक्टर ट्रॉली जैसे ही ढंडेरा में पहुंची तो सामने की तरफ से आ रही रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि उसकी आवाज दूर तक सुनाई दी। हादसे में दो मजदूरों समेत ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस और क्षेत्र वासियों ने सभी घायलों को 108 की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा।

टिहरी जिले के व्यासी के पास बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई। आमने-सामने की भीषण टक्कर से जहां वाहन के परखच्चे उड़ गए तो वहीं हादसे में बस चालक वाहन में ही कई देर फंसा रहा।  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने बमुश्किल चालक को बाहर निकाला. जिसके बाद घायल चालक को तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। जहां घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।घायल का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *