देहरादूनः दिवाली से पहले एक दीये से मकान में लगी आग, मचा कोहराम…

देहरादून में जहां एक और दिवाली की धूम है। वहीं एक परिवार में मायूसी छा गई। एक हादसे ने दिवाली की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया।  जौलीग्रांट में विस्थापित क्षेत्र अठुरवाला में एक दीये से मकान में आग गई, जिससे घर में रखा सारा समान जलकर खाक हो गया है। वहीं हादसा देख बच्चे सहम गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा जौलीग्रांट के अठुरवाला क्षेत्र के वार्ड संख्या आठ का है। यहां एक मकान में दीये से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे मकान को चपेट में ले लिया। टीवी, फ्रिज, फर्नीचर, आलमारी और किचन का सारा सामान जलकर राख हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में आग पर काबू पाने की कोशिश की और पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस और फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची।

बताया जा रहा है कि इस मकान में किरण देवी पत्नी सुरेंद्र राणा किराए पर रहती है। उनके पति सुरेंद्र राणा होटल लाइन में बाहर काम करते हैं। उन्होंने कुछ ही दिन पहले ही ये घर किराए पर लिया था। धनतेरस पर पूजा कर उन्होंने घर में दिया जलाया था। दीये से आग लगने के कारण बेडरूम में रखा सारा सामान जल गया। वहीं किचन में रखे हुए सामान को भी काफी नुकसान पहुंचा।  जिसके बाद उनका और उनके बच्चों का रो-रो कर बुरा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *